तेजस्वी यादव को IPL 2008
Tejashwi Yadav

(Tejashwi Yadav) तेजस्वी यादव ने 4 t20 मैचों में मात्र 3 रन बनाए, क्या सच में कोहली के कप्तान थे तेजस्वी यादव

(Tejashwi Yadav) तेजस्वी यादव ने 4 T20 मैचों में मात्र 3 रन बनाए, क्या सच में कोहली के कप्तान थे तेजस्वी यादव लोगों ने जम कर किया ट्रोल

(Tejashwi Yadav) तेजस्वी यादव ने कहा है की विराट कोहली घरेलू मैचों में उनके कप्तानी में खेले है। अब ये कितना सच है ये आज इसी के बारे में बताएंगें। तेजस्वी यादव का 2010 में चोट लगने के कारण उनका क्रिकेट करियर समय से पहले ही खत्म हो गया। ऑनलाइन प्रतिक्रियाओं में उनके दावों का मज़ाक उड़ाया गया और लोगों ने मज़े लेते हुए कहा है कि वे एक अलग क्रिकेट राजनीती का सपना देखते हैं।

 

(Tejashwi Yadav) तेजस्वी यादव ने क्रिकेट में यादो के बारे में बात की है। (Tejashwi Yadav) तेजस्वी यादव ने कहा है की विराट कोहली एक बार घरेलू मैचों में उनके नेतृत्व में खेले थे। Read Also: प्रशांत किशोर को आधुनिक बिहार का मुख्मंत्री क्यूँ कहा जा रहा है

 

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री, राजनीति में प्रवेश करने से पहले, एक क्रिकेटर थे और उन्होंने आईपीएल (IPL) में भी भाग लिया था। अपने क्रिकेट करियर के दौरान, उन्होंने दावा किया कि उन्होंने एक बार एक टीम की कप्तानी की थी जिसमें भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली भी शामिल थे।

 

तेजस्वी ने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत तब की जब उनके पिता लालू यादव भारत के रेल मंत्री थे। उन्होंने दिल्ली के क्रिकेट परिदृश्य में शुरुआत किया और 2008 में आईपीएल (IPL) के पहले सीज़न में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेला। हालाँकि, चोट के कारण 2010 में उनका क्रिकेट करियर समाप्त हो गया।

Tejashwi Yadav
Tejashwi Yadav

उनका अंतिम मैच फरवरी 2010 में झारखंड और त्रिपुरा के बीच लिस्ट ए गेम था। उस मैच में उन्होंने 5 रन बनाए और एक विकेट लिया। तेजस्वी यादव ने अपने करियर में एक प्रथम श्रेणी मैच खेला। यह झारखंड बनाम विदर्भ मैच था, जिसमें उन्होंने 2 पारियों में 20 रन बनाए थे।

 

यादव ने 2009 में धनबाद में त्रिपुरा बनाम झारखंड मैच में टी20 में शुरुआत किया था। अपने करियर के 4 टी20 मैचों में उन्होंने 3 रन बनाए। दिल्ली के लिए खेलते हुए, तेजस्वी ने अंडर-15 और अंडर-19 टीमों का नेतृत्व किया, जहाँ कोहली भी टीम के सदस्य थे। Read Also: Virat Kohli Out विवाद में कुदा BCCI, Virat के लिए किया बड़ा ऐलान

 

तेजस्वी यादव ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा की कोई भी मेरे क्रिकेट करियर के बारे में बात नहीं करता। पेशे से, मैं एक क्रिकेटर था। मैंने अच्छा क्रिकेट खेला। टीम इंडिया में मेरे बैचमेट हैं।

 

FAQ

How many players are there in the US cricket team?

There are fewer than 200,000 cricket players in the United States, which is less than 0.1% of the population

What is the eligibility criteria to play for the USA cricket team?

To be eligible to play for the USA cricket team, a player must have been a resident of the United States for the three years prior to submitting their information to the ICC.

What is the membership fee for USA Cricket?

The membership fee for USA Cricket is $10 per member, regardless of the role they select.

How can existing members log in to the USA Cricket portal?

Existing members can log in to the new portal by using the "Existing Member Login" option on the Login page. They will need to verify their email ID or phone number and set a new password.

<< 1 >>


Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *