Prithvi Shaw, Ranji Trophy

Ranji Trophy: फिट हुए पृथ्वी शॉ, फिर से मुंबई रणजी टीम हुए शामिल

Ranji Trophy: Prithvi Shaw को मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने (MI) रणजी टीम शामिल कर लिया है।

यह निर्णय उन्हें राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) से मंजूरी मिलने के बाद लिया गया है। जिसने उन्हें क्रिकेट खेलने के लिए उपयुक्त माना है। Prithvi Shaw को अजिंक्य रहाणे की अगुवाई वाली टीम में शामिल किया गया है, और वे 2 फरवरी से ईडन गार्डन्स में बंगाल के विरुद्ध मैच खेलेगें। ये भी पढ़ें: रणजी ट्रॉफी: शिवम दुबे बने मुंबई के उप कप्तान, सूर्यांश शेडगे भी शामिल

24 साल के Prithvi Shaw घुटने के लिगामेंट की चोट के कारण पिछले साल अगस्त से क्रिकेट से बाहर हैं। हालाँकि 20 जनवरी को हीं पृथी शॉ के वापसी की तयारी चल रही थी और एनसीए उन्हें ज्यादा कार्य भार देने की तयारी चल रही थी। ये भी पढ़ें: Ranji Trophy: आंध्रप्रदेश बनाम बिहार मैच

NCA ने MCA को सूचित करते हुए कहा था, “Prithvi Shaw” अपनी बल्लेबाजी और फील्डिंग अभ्यास में अच्छी प्रगति कर रहे हैं। वह घायल होने के बाद लगातार 3 हफ्ते तक अभ्यास करते रहे हैं।

बुधवार को (NCA) ने उन्हें रणजी ट्रॉफी में भाग लेने की मंजूरी दे दी। शॉ के शामिल होने से मुंबई के पास 17 सदस्यीय वाला एक मजबूत टीम बन गया है।

मुंबई वर्तमान में एलीट ग्रुप बी रणजी ट्रॉफी अंक तालिका में चार मैचों में तीन जीत और एक हार के साथ 20 अंकों के साथ शीर्ष पर है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *