World Cup 2023: Time Out Controversy Srilanka vs Bangladesh

World Cup 2023: Time Out Controversy Srilanka vs Bangladesh

 (Time Out ) टाइम आउट, लड़ाई, मैदान पर हाथापाई, अंपायर को भी दी गाली। 

Screenshot 20 67 1 1

Banglaseh vs Srilanka का world cup 2023 का मुकाबला खत्म हो गया, लेकिन दुनिया अभी तक मचा है बबाल। बंगलेश ने इस मैच को बड़े ही आसानी से जीत लिया लेकिन आप इस मैच को शायद ही काभी भूल पाएं, और हर क्रिकेट प्रेमी इस मैच को शायद इस मैच को काभी भुला पाएगा । 

क्यूंकी इस मैच मे मैदान पर जो कुछ भी हुआ वो बहुत ही अलग था, इस मैच मे Time Out हुआ लड़ाई हुई, और मैदान पर हाथापाई को भी नौबत आ गई । जहां तक आपको तो पता ही है टाइम आउट मे क्या हुआ था, हम आपको आज लड़ाई और हाथापाई के बारे मे बताते है । की कैसे लड़ाई हुआ और हाथापाई की नौबत इस मैच मे आ गई ।

मैदान पर दोनों अंपायर काफी गुस्से मे नजर मे आ रहे है और श्रीलंका से सभी प्लेयर अंपायर को घेरे खड़े है, तो ऐसा क्या हो गया की ऐसी नौबत आ गई। शायद अंपायर श्रीलंका के प्लायर्स को अमप्यार कुछ समझाने की कोशिस कर रहे थे

दरअसल जब बांग्लादेश बैटिंग कर रही थी और श्रीलंका बॉलिंग कर रही थी तो गेंद गीली हो गई थी बस इसी बात को लेकर श्रीलंका के खिलाड़ि गुस्सा हो गए और अमप्यार पर सवार हो गए, अब इसमे अंपायर क्या कर सकता है, ड्यू पड़ेगी तो गेंद गीली होगी ही। 

Screenshot 20 68 1 1

और फिर श्रीलंका के खिलाड़ी अंपायर के पास जा कर बोले की मेरी गेंद चेंज कर दें, जब की क्रिकेट की नियम है की जब तक बॉल 40% तक डैमेज न हो जाए तब तक उसी बॉल से खेलना पड़ता है इसमे अमप्यार भी कुछ नहीं कर सकता है, और अंपायर ने बॉल बदलने से मना कर दिया, बस इसी बात को लेकर श्रीलंका के खिलाड़ी अंपायर से उलझ पड़ें।   

वहीं एक तशवीर मैच मे और सामने आई जहां बांग्लादेश के बल्लेबाज शनतों और श्रीलंका के एक खिलाड़ी दोनों मे हाथापाई की नौबत आ गई थी और फिर अंपायर को बीच बचाव मे आना पड़ा । दोनों प्लेयर्स एक दूसरे को धमकाते नजर आए। 

अब देखन ये है की icc इनके ऊपर को एक्शन लेता है या नहीं। आप क्या सोचते है कॉममेट मे जरूर बताए ! 

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *