रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस से बदला लेने के लिए चला ये चाल

रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस से बदला लेने के लिए चला ये चाल

जिस दिन से हार्दिक पाण्ड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया गया है तब से मानो इंडियन क्रिकेट मे एक भूचाल स आ गया है। खूब हंगामा मच रह है, मुंबई इंडियंस के फैंस भी खासे नाराज दिख रहे है। और इसी नाराजगी के चलते मुंबई इंडियंस के फैंस ने मुंबई इंडियंस का जर्सी भी जला कर विरोध किया है। 

www.crikhorne.com 1

वही सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस का फॉलोवर्स लगातार घटता चला जा रहा है लोग लगातार मुंबई इंडियंस को आनफॉलो कर रहे है। वही रोहित शर्मा अभी तक हार्दिक पाण्ड्या को कप्तान बनने के लिए बधाई तक नहीं दिए है। 


सोशल मीडिया पर वाइरल फोटो:
इसी बीच रोहित शर्मा की दो तशवीरें सोशल मीडिया पर खूब वाइरल हो रही है। जिसमे ये दावा किया जा रहा है की अब रोहित शर्मा अपनी इस अपमान का बदला ले सकते है। तो क्या है पूरा मामला आइए आपको बिस्तार से समझाते है। इसे भी पढ़ें: अगले साल एक नहीं लीग शुरू करेगा बीसीसीआई 

हार्दिक पाण्ड्या को IPL 2024 सीजन के लिए मुंबई इंडियंस का कप्तान क्या बनाया भारतीय क्रिकेट मे मानो भूचाल सा आगया है जहां मुंबई इंडियंस का फैंस काफी नाराज है वहीं सूर्य कुमार यादव और जसप्रीत बुमराह की नाराजगी की भी खबर निकल के सामने आ रही है। 
www.crikhorne.com 20 1 1 1

दुबारा खुलेगा ऑक्सन विंडो:
इसी बीच 19 दिसंबर को हो रही आईपीएल क्रिकेट के ऑक्सन के बाद 20 दिसंबर को दुवार खुलने वाली खिलाड़ियों के ट्रेंडिंग विंडो की लगातार अपडेट सामने आ रही है। ऐसी अटकलें है की IPL 2024 सीजन मे  हार्दिक पाण्ड्या के कप्तानी मे रोहित शर्मा शयाद ही खेलना पसंद करेंगे। ऐसे मे वो मुंबई इंडियंस के टीम मैनजमेंट से खुद को रिलीज करने को कह सकते है। रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा के पास दिल्ली से जुडने का खुला ऑप्शन है। इसे भी पढ़ें: टीम इंडिया को पाकिस्तान से क्यूँ मिल रही धमकी? 

वैसे आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तान रहे रोहित शर्मा को दिल्ली को देने से कई बार इनकार कर चुकी है। लेकिन तब तक हार्दिक पाण्ड्या मुंबई इंडियंस के कप्तान घोषित नहीं हुए थे। वही हालत बदले के बाद अगर रोहित खुद मुंबई इंडियंस के मैनजमेंट के सामने रख देत है तो ऐसा मुमकिन हो सकता है। 

इसी बीच सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की दो और तशवीरें वाइरल हो गई है। इन तशवीरों की खास बात ये ही की इन तस्वीरों मे रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस नहीं वल्की महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स और विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर बैंगलोर टीम की जर्सी पहने नजर आ रहे है। 
www.crikhorne.com 20 2 1 1


क्यूँ खुश है RCB और CSK के फैंस? 
वही सिफ़ RCB ही नहीं वल्की CSK के फैंस भी इन तस्वीरों को खासा पसंद किया है। खुद रोहित शर्मा की पत्नी रीतिका ने भी चेन्नई सुपर किंग्स के एक पोस्ट से रोहित के भविष्य मे CSK से जुडने की हवा दे थी। वही दूसरी ओर विराट की टीम ने (RCB) टीम ने विराट के साथ वाइरल हो रही रोहित शर्मा की एक तशवीर क्रिकेट फैंस का दिल जीत चुकी है। 

यहाँ आपको बात दें की IPL 2024 मे एक अच्छा विकल्प हो सकते है क्यूंकी एक कप्तान के तौर पर मुंबई इंडियंस को 5 खिताब जीता चुके है। जबकि रोहित शर्मा आईपीएल इतिहास के सबसे सफल बलेवाजों मे भी शामिल है। बात करें रोहित शर्मा के आईपीएल इतिहास की तो रोहित शर्मा ने अभी तक 243 मैच खेल चुके है, जहां उन्होंने अभी तक 6211 रन बनाया है, उनका सबसे बेस्ट स्कोर एक पारी मे 109* रन का है। उन्होंने अभी तक एक सतक और 42 अर्ध सतक शामिल है। इसे भी पढ़ें: ड्रीम 11 मे ऐसे बनाए विनिंग टीम! 

वैसे आपको बात दें की दुबारा ट्रेंडिंग विंडो खुलने पर रोहित शर्मा के मर्जी से दूसरे टीमों से जुडने का विकल्प मौजूद रहेगा, लेकिन ऐसा करने के लिए किसी भी टीम को रोहित को मुंबई इंडियंस से मिलने वाली 16 करोड़ की सैलरी या उससे जायद की भरपाई करना होगा।  

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *