चुनावी मैदान मे उतरने की तैयारी मे Shakib Al Hasan

चुनावी मैदान मे उतरने की तैयारी मे Shakib Al Hasan

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान और ऑल राउंडर क्रिकेटर Shakib Al Hasan अब चुनावी मैड मे अपना किस्मत आजमाने जा रहे है।

Add 20a 20heading 20 4 1 1

बांग्लादेश के दिग्गज ऑल राउंडर क्रिकेटर Shakib Al Hasan अब बांग्लादेश मे 2024 मे होनेवाले पार्लियामेंट चुनाव मे उतारने की तैयारी मे है, या ये कहें की Shakib Al Hasan 2024 मे चुनाव लड़ने जा रहे है। वैसे तो Shakib Al Hasan के नाम क्रिकेट मे कई रेकॉर्ड्स है जिसमे बल्लेबाजी से लेकर गेंदवाजी शामिल है। 

E0 A4 85 E0 A4 AC 20whatsapp 4

जब Shakib Al Hasan की गेंदबाजी की बात करें तो अच्छे अच्छे बलेवाजों की गिल्लियाँ बिखेरी है, इस बीच चौंकाने वाली बात है कि अब सिर्फ बल्लेबाजों को ही नहीं, बल्कि नेताओं को भी शाकिब का खौफ सताने लगा है। क्रिकेट के मैदान पर जलवा बिखेरने वाले खिलाड़ी अब चुनावी मैदान में भी जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें : Legends Cricket League 2023: 700 जवानों के घेरे में 30 साल बाद जम्मू में होगा क्रिकेट मैच

विवादों में रहा था शाकिब अल हसन

शाकिब अल हसन विश्व कप के दौरान खूब चर्चा में रहे थे। बांग्लादेश बनाम श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे विश्व कप के लीग मैच में शाकिब ने श्रीलंका के खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज को टाइम आउट करा दिया था। इसके बाद शाकिब को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था। फैंस का कहना था कि शाकिब ने क्रिकेट को बदनाम किया है। इसको लेकर कई दिनों तक विवाद चलता रहा था। आखिरकार आईसीसी को बीच में कूदना पड़ा और मामले में सफाई दी, तब जाकर कहीं यह विवाद थमा है।

शाकिब की जीत लगभग तय?

बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन देश के लिए 12वें संसदीय चुनाव लड़ने वाले हैं। वह पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा की राह पर चलने वाले हैं। शाकिब अपने होम टाउन से चुनाव लड़ने वाले हैं। वह अपने मोह टाउन मगुरा वन से संसदीय चुनाव लड़ने वाले हैं। इससे नेताओं में भी खौफ है। बल्लेबाजों को अपनी फिरकी से डराने वाले खिलाड़ी अब नेताओं को भी डराने लगे हैं। शाकिब के पास पहचान की कोई कमी नहीं है। ऐसे में उनका चुनावी मैदान में उतरने से उनकी जीत लगभग तय मानी जा रही है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *